Sunday , 21 July 2019

बाइक के साथ पुलिसकर्मी को घसीटने वाला स्टंट ब्वॉय गिरफ्तार

Kolkata, 13 जुलाई (उदयपुर किरण). महानगर Kolkata के करया थाना इलाके में एक जुलाई की रात बिना हेलमेट बाइक लेकर गुजरने पर रोकने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मी को घसीटते हुए बाइक लेकर फरार हो जाने वाले स्टंट ब्वॉय को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल रही. उसका नाम दानेश्वर झा उर्फ सोनू है. बीस वर्षीय तिलजला थाना इलाके का निवास सोनू बाइक का शौकीन है और बाइक पर तरह तरह का स्टंट दिखा सकता है. इसीलिए इलाके के लोग उसे सोनू स्टंट के नाम से जानते हैं.
घटना के 13 दिनों बाद आखिरकार पुलिस उसे गिरफ्तार करने में सफल रही. शनिवार को Kolkata पुलिस मुख्यालय लाल बाजार में पत्रकार सम्मेलन कर आईपीएस संतोष पांडे ने बताया कि एक जुलाई की रात सोनू बिना हेलमेट तेज रफ्तार में बाइक लेकर गुजर रहा था. उसी समय ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात तपन ओरांव नाम के पुलिसकर्मी ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह बाइक लेकर भागने लगा. पुलिसकर्मी ने पीछा कर उसे पकड़ लिया लेकिन तेज रफ्तार में बाइक भगाते हुए वह फरार हो गया था. इस कोशिश में ट्रैफिक सार्जेंट कुछ दूर तक बाइक के साथ घसीटते चले गए थे. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.
इधर घटना के बाद दानेश्वर अपने पैतृक निवास बनारस फरार हो गया था. संतोष ने बताया कि उसकी तलाश के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी है.
संतोष पांडे ने बताया कि दानेश्वर को पकड़ना आसान नहीं था. वारदात वाले दिन का जब सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो पता चला कि जिस बाइक से उसने वारदात को अंजाम दिया था वह केटीएम ब्रांड की थी. पुलिस ने जाल बिछाया और आखिरकार शनिवार को जब वह तिलजला स्थित अपने घर लौट रहा था तब पिकनिक गार्डन के पास पुलिस ने उसे धर दबोचा. उसकी बाइक भी जब्त कर ली गयी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*