Tuesday , 16 July 2019

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने ली चार साल की मासूम की जान

गोरखपुर, 13 जुलाई (उदयपुर किरण). गृह क्लेश के कारण शनिवार को एक मां ने अपनी चार वर्षीय मासूम की जान ले ली. इसके पीछे पति-पत्नी का पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है.
चौरीचौरा थाना क्षेत्र के महादेव जंगल गांव निवासी विरेंद्र कुमार बिजली विभाग में नौकरी करता है. पिता की मौत के बाद विरेंद्र को यह नौकरी मृत्तक आश्रित कोटे से मिली थी. उस पर बूढ़ी मां, भाई व परिवार के अन्य सदस्यों के जीविकोपार्जन की जिम्मेदारी थी.
बताया जा रहा है कि विरेंद्र की पत्नी को यह सब सही नहीं लगता था. वह विरेंद्र पर अलग रहने का दबाव बना रही थी, लेकिन पति इसके लिए तैयार नहीं था. इस बात को लेकर घर में तनाव का माहौल बना रहता था. दोनों के बीच अक्सर विवाद भी हुआ करता था. ग्रामीणों की मानें तो पति-पत्नी का यह विवाद काफी गहरा गया था और गृह क्लेश काफी बढ़ चुका था. इसी बात को लेकर शुक्रवार की रात को भी दोनों में अनबन हुई थी.
आरोप है कि गुस्से में आई पत्नी ने किसी तरह से रात बिताई और शनिवार को अपनी चार साल की मासूम बच्ची का गला दबाकर मार डाला.  मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई. पुलिस ने महिला को हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*