Tuesday , 16 July 2019

महज 50 रुपये न देने पर बुजुर्ग की ईंट मारकर हत्या

New Delhi, 13 जुलाई (उदयपुर किरण). द्वारका जिले के उत्तम नगर स्थित शिव नगर इलाके में गुरुवार शाम महज 50 रुपये के लिए एक बदमाश ने बुजुर्ग की ईंट मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में शनिवार की शाम आरोपित मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान बक्शी (85) के रूप में हुई है. इससे पहले भी आरोपित मुकेश के खिलाफ दो केस दर्ज हो चुके हैं. बक्शी साप्ताहिक बाजार में रेहड़ी लगाते थे. गुरुवार को भी वह रेहड़ी लगाए हुए थे. मुकेश ने वहां आकर रेहड़ी लगाने के बदले में 50 रुपये मांगे. इसको लेकर दोनों में कहासुनी बढ़ गई. आसपास के लोगों ने मामले को शांत कराने की कोशिश की तो उस समय मुकेश वहां से चला गया. लेकिन आधा घंटा बाद वह दोबारा आया और बक्शी से उलझ गया.

आरोपित मुकेश ने मारपीट शुरू कर दी. बुजुर्ग गिर गया. इसके बाद मुकेश ने उस पर ईंट से कई वार किए और फरार हो गया. बक्शी खून से लथपथ पड़ा हुआ था. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस घायल को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शनिवार की शाम शिव नगर में आरोपित के दोस्त के घर दबिश देकर पुलिस ने आरोपित मुकेश को गिरफ्तार कर मामले का खुलाशा कर दिया.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*