Sunday , 21 July 2019

अवैध संबंधों के चलते की गई थी चाचा भतीजे की हत्या, दो गिरफ्तार

रायबरेली, 13 जुलाई (उदयपुर किरण). तीन दिन पूर्व हुई चाचा और भतीजे की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी. पुलिस ने शनिवार को इसका खुलासा करते हुए दो हत्यारोपितों को जेल भेज दिया है.
पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि 10 जुलाई को भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज बाईपास पर एक निर्माणधीन होटल से दो शव मिले थे. मृतकों की पहचान चाचा अंकित और उसके भतीजे सौरभ के रुप में की गई थी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी. इस मामले में गहराई से जांच करने पर पता चला कि दोनों लोगों की हत्या अवैध संबंध के चलते की गई है. इस मामले में पुलिस ने मुख्य हत्याभियुक्त झकरासी निवासी अतुल विश्वकर्मा और उसके साथी विकास को गिरफ्तार किया है.
पूछताछ पर आरोपित अतुल ने बताया कि उसकी बहन का प्रेम संबंध मृतक अंकित शुक्ला से था. इसकी जानकारी होने पर बहन की शादी कर दी गई. इसके बाद भी वह शारीरिक संबंध बनाने के लिए बहन को प्रताड़ित करता था. इस बात की जानकारी जब उसे हुई तो उसने अंकित को रास्ते से हटाने के लिए योजना बनायी. योजना के तहत अपने साथी बराडीह गांव के रहने वाले विकास यादव के साथ मिलकर 9 जुलाई की देर रात सो रहे अंकित और उसके भतीजे सौरभ की लोहे के पट्टे और चाकू से कई वार कर हत्या कर दी.
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्त अंकित को ही मारना चाहता था लेकिन पास ही सो रहे सौरभ के जाग जाने पर उसकी भी हत्या कर दी. दोनों अभियुक्त अतुल विश्वकर्मा और विकास यादव ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*