Sunday , 21 July 2019

अगुआ की गई छात्रा आगर-मालवा में मिली, आरोपितों पर 10 हजार का ईनाम घोषित

अशोकनगर,13 जुलाई(उदयपुर किरण). चार दिन पूर्व एक अगुआ की गई छात्रा को पुलिस ने आगर-मालवा से दस्तयाब किया है. उक्त मामले में अज्ञात आरोपितों को पकड़वाने के लिए पुलिस कप्तान ने 10 हजार का ईनाम घोषित किया है.
मामला जिले के सहराई क्षेत्र का है, गत 9 जुलाई को हायर सेकेण्डरी में अध्ययनरत एक 18 वर्षीय छात्रा को स्कूल जाते समय चिरोली गांव  स्थित पुलिया के पास से अज्ञात आरोपितों द्वारा चार पहिया वाहन में डालकर ले जाया गया था. उक्त संबंध में लडक़ी की सहराई थाने में गुमशुदगी दर्ज होने के पश्चात लडक़ी के परिजन शुक्रवार को पुलिस कप्तान पंकज कुमावत से अपनी फरियाद लेकर मिले थे.
उक्त मामले में लडक़ी की खोज के लिए पुलिस टीम सायवर सेल के माध्यम से अपनी जांच में जुट गई. इस बीच आगर-मालवा पुलिस से अशोकनगर पुलिस को जानकारी लगी कि अज्ञात आरोपित एक लडक़ी को अपने वाहन में बैठाकर ले जा रहे थे, उसके चिल्लाने पर यहां छोड़ कर भाग गए हैं.
जानकारी अनुसार आगर-मालवा जिले के ग्राम मरकोटा थाना बड़ौद में जब आरोपितों ने वाहन को खड़ा किया तो अचानक लडक़ी ने चिल्लाना शुरू कर दिया. लडक़ी के चिल्लाने पर आरोपी, भीड़ इकट्ठी होते देख लडक़ी को मौका स्थल पर छोडक़र वाहन लेकर फरार हो गए. लोगों द्वारा डायल 100 को सूचना मिलते ही पुलिस मौका स्थल पर पहुंची. तथा आगर-मालवा पुलिस द्वारा अशोकनगर पुलिस कप्तान को सूचना मिलने पर अशोकनगर पुलिस ने आगर-मालवा से लडक़ी को दस्तयाब कर शनिवार को अशोकनगर लाया गया. फिलहाल पुलिस आरोपियों का खुलासा नहीं कर सकी है. उक्त मामले में पुलिस कप्तान पंकज कुमावत ने अज्ञात आरोपितों की तलाश के लिए एक टीम गठित की है और उनको पकड़वाने के लिए 10 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*