अमित साध की शार्ट फिल्म ‘घुसपैठ’ फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी को है समर्पित

एक्टर अमित साध फिल्मों से लेकर वेबसीरीज हर प्लेटफार्म पर एक से बढ़कर एक वर्सटाइल परफॉरमेंस देकर अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी है. उनमें से ‘काई पो चे’, ‘ब्रीड इनटू द शैडो’, ‘जीत की जिद्द’ जैसे कॉन्टेंट परोसने के बाद अब अमित ऑडियंस को अपनी आगामी शार्ट फिल्म ‘घुसपैठ’ से मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जिसकी हालही में प्रतिष्ठित बॉस्टन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में स्क्रीनिंग हुई.
जब ‘अवरोध’ एक्टर से उनकी हालिया शार्ट फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ. जब मिहिर मेरे पास यह प्रोजेक्ट लेकर आए, तब मैं उनके उत्साह और तैयारी से बहुत प्रसन्न हुआ. इसी कारण से मैंने घुसपैठ के लिए हामी भरी. अपने पहले डायरेक्टोरियल वेंचर के रूप में उन्होंने एक उत्कृष्ट काम किया है. मुझे पूरा भरोसा है कि वह अपने काम के छेत्र में बहुत दूर जाएंगे और यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे उन जैसे टैलेंट को प्रोत्साहित करने का मौका मिला. एक कहावत है कि एक तस्वीर एक हज़ार शब्द के बराबर होती है. हमने दानिश सिद्दीकी जैसे फ़ोटो जर्नलिस्ट को यह फिल्म समर्पित की है, जिन्होंने अपनी दिल दहला देने वाली तस्वीरों के माध्यम से हमें वास्तविकता से अवगत करवाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी.
अमित घुसपैठ को लेकर बहुत ज्यादा उत्साही हैं. इसके साथ ही अमित के पास अपने फैंस के लिए इस साल कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस इंतज़ार नहीं कर सकते. उनमें ‘मैं’, ‘पुणे हाईवे’ और ‘दुरंगा 2’ जैसे कई और रोचक प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है. इनमें से कुछ इसी साल रिलीज के लिए तैयार है.

अमित साध की शार्ट फिल्म ‘घुसपैठ’ फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी को है समर्पित