दो लापता दुल्हनों की एक दिलचस्प कहानी किरण राव द्वारा निर्देशित, आमिर खान प्रोडक्शंस की ‘लापता लेडीज़’ का टीज़र हुआ जारी!

आमिर खान और किरण राव की बहुप्रतीक्षित ‘लापता लेडीज़’ का टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो गया है. ये फिल्म दो युवा खोई हुई दुल्हनों की तलाश के आसपास पैदा हुई गड़बड़ी की एक झलक देती है. हाल ही में निर्माताओं ने एक दिलचस्प पोस्टर के साथ किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था जो 5 जनवरी 2024 है. अब फिल्म का टीज़र रिलीज उस उत्साह को बढ़ाने के लिए एक परफेक्ट तोहफे के रूप में आया है. ये फिल्म इसलिए भी खास हो जाती है क्योंकि इसके साथ आमिर खान और किरण राव फिर से एक साथ आए हैं. वहीं बतौर निर्देशक धोबी घाट के बाद किरण की अगली पेशकश भी हैं. इस फिल्म का टीज़र बेहद एंटरटेनिंग लग रहा है, जबकि यह हमें ग्रामीण भारत की झलक देती. लापता लेडीज दो लापता दुल्हनों की तलाश के इर्द-गिर्द बसी एक मजेदार कहानी को दर्शाती है, इसका हर फ्रेम में ह्यूमर लाता है. फिल्म की कहानी नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन की कास्ट के साथ अच्छी तरह से सजी हुई है. ये टीज़र सब कुछ कहता है. कह सकते है किरण राव एक निर्देशक के रूप में दर्शकों के सामने एक और दिलचस्प कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं.
‘लापता लेडीज’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. वहीं फिल्म को रिलीज से पहले 8 सितंबर को प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में ग्रैंड प्रीमियर के दौरान दिखाया जाएगा. जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित हैं. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है. इसका स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं.

https://www.instagram.com/reel/Cw7M3orobTV/?igshid=NzZhOTFlYzFmZQ==
https://www.instagram.com/p/Cw7ESk1MBen/


Posted

in

by

Tags: