सत्येंद्र जैन को मारने पर तुला है तानाशाह : मुख्यमंत्री केजरीवाल

नयी दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल में पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो इंसान जनता को अच्छा इलाज और अच्छी सेहत देने के लिए दिन-रात काम कर रहा था उसे एक तानाशाह मारने पर तुला है.
श्री केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा,“जो इंसान जनता को अच्छा इलाज और अच्छी सेहत देने के लिए दिन-रात काम कर रहा था, आज उस भले इंसान को एक तानाशाह मारने पर तुला है. उस तानाशाह की एक ही सोच है, सबको ख़त्म कर देने की. वह सिर्फ ‘मैं’ में ही जीता है. वह सिर्फ खुद को ही देखना चाहता है. भगवान सब देख रहे हैं. वो सबके साथ न्याय करेंगे. ईश्वर से सत्येंद्र जी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. भगवान उन्हें इन विपरीत परिस्थितियों से लड़ने की शक्ति दें.”
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सत्येंद्र जैन के बारे में कई दिनों से परेशान करने वाली खबरें आ रही हैं. सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल के बाथरूम में गिर गए थे. सुरक्षा कर्मियों ने उनके गिरने की जानकारी जेल प्रशासन को दी. इसके बाद उनको दीन दयाल उपाध्याय अस्ताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन के सिर में चोट आई है. एलएनजेपी में न्यूरो विभाग है. इसलिए एमआरआई के लिए उनको एलएनजेपी अस्पताल लेकर जाया गया है. वहां पर उनका अभी इलाज चल रहा है. टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही उनके स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी.
आप राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सत्येंद्र जैन का स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा है कि जुर्म का अंत होगा. तानाशाह हटेगा. वक्त बदलेगा.
राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली की जनता को अच्छा स्वास्थ्य देने वाले शख़्स आज एक तानाशाह सरकार के ज़ुल्मों के खिलाफ जान की बाज़ी लगाकर संघर्ष कर रहा है. आज सत्येंद्र जैन के साथ ऐसा बर्ताव होने दिया गया, तो भविष्य में कोई आम आदमी देश सेवा का सपना नहीं देखेगा. सारा देश जैन साहब के लिए प्रार्थना कर रहा है.

सत्येंद्र जैन को मारने पर तुला है तानाशाह : मुख्यमंत्री केजरीवाल

Published
Categorized as INDIA