एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे 3 की डबिंग हुई शुरू

इंडस्ट्री की जानी मानी प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट, बेहद पॉपुलर फुकरे फ्रेंचाइजी के तीसरे इंस्टॉलमेंट के साथ दर्शकों और प्रशंसकों को एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है. बता दें कि फुकरे 3, 1 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.
पोस्टर, रिलीज की तारीख और 10वीं सालगिरह के वीडियो के साथ प्रशंसकों से रूबरू होने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन शुरू किया, जिसकी शुरुआत डबिंग सेगमेंट के साथ हुई है. ऐसे में फ़िल्म के मुख्य अभिनेता पुलकित सम्राट ने फिल्म के लिए डबिंग शुरू कर दी है. उन्होंने स्टूडियो से अपनी एक शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. एक्टर ने तस्वीर शेयर कर लिखा है,
“स्क्रिप्ट से साउंड तक.
बेस्ट टीम के साथ काम करना किस्मत की बात है!
छोटी-छोटी बातें बड़ा प्रभाव डालती हैं!!! #फुकरे# जल्द आ रहा है!”

https://www.instagram.com/p/CuQ7UzVBT4c/?igshid=YmM0MjE2YWMzOA==

पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अभिनीत, फुकरे 3 एक और गुदगुदाने वाला और अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है. यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रतिष्ठित बैनर के तले निर्मित है.
एक्सेल एंटरटेनमेंट, जो जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 और कई अन्य सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए जाना जाता है, वह अपनी कहानियों के साथ दर्शकों का दिल जीतना जारी रखने वाला है. तो देरी किस बात की अपने कैलेंडर पर निशान लगाएं क्योंकि फुकरे 3 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है, जो जुगाड़ू बॉयज़ को एक और ना भूलने एडवेंचर में वापस लाएगा.


Posted

in

by

Tags: