संकल्प 2023-24 के साथ अपनी कानूनी यात्रा को प्रज्वलित करें!

प्रोफेसर राजेश (संस्थापक और निदेशक वीपीआरओवी) के सहयोग से सूद चैरिटी फाउंडेशन में हमसे जुड़ें, क्योंकि हम संकल्प के बहुप्रतीक्षित नए सत्र का अनावरण कर रहे हैं. संकल्प एक परिवर्तनकारी मुफ़्त कानून प्रवेश कोचिंग कार्यक्रम है जो आपको पेशेवर कानूनी शिक्षा प्राप्त करने और राष्ट्रीय कानून विश्वविद्यालयों (एनएलयू) में एक प्रतिष्ठित स्थान सुरक्षित करने का अधिकार देता है.
‘संकल्प’ के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा, ” यह देखकर मुझे बेहद खुशी होती है कि भगवान ने मुझे उन लोगों के ज्ञानोदय के मार्ग में उत्प्रेरक बनने के लिए चुना है जो कानून को अपने करियर के रूप में चुनना चाहते हैं. मुझे यकीन है कि हमारा देश सुरक्षित और सक्षम हाथों में होगा.”
विशेष रूप से योग्य छात्रों के लिए CLAT, AILET और अन्य कानून प्रवेश परीक्षाओं के लिए निःशुल्क प्रशिक्षण के साथ एक समृद्ध साहसिक यात्रा शुरू करें. उन लोगों को प्राथमिकता दी गई है जिन्होंने चुनौतीपूर्ण कोविड लहर के दौरान नुकसान का सामना किया है या आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) से आते हैं. इस असाधारण अवसर का लाभ उठाने के लिए सभी 11वीं, 12वीं कक्षा के छात्रों और हाल ही में स्नातक हुए लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है.
अभी आवेदन करें, अटूट उत्साह के साथ अपने सपनों को साकार करें और नैतिक मूल्यों को बनाए रखें. आपकी सफलता की राह पर आपको शुभकामनाएँ!

https://www.instagram.com/reel/Cu6Cn0vgRrg/?igshid=MTc4MmM1YmI2Ng==


Posted

in

by

Tags: