Thursday , 16 August 2018

उप्र : डॉक्टर ने युवती से किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

बाराबंकी, 12 अगस्त (उदयपुर किरण/). जनपद में एक डॉक्टर ने उपचार के लिए आई युवती के साथ क्लीनिक में दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा. गर्भवती होने पर आरोपित ने युवती से विवाह कर लिया.

धोखे से उसका गर्भपात कराया और उसे छोड़कर भाग गया. पीड़िता ने डॉक्टर सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है. कोतवाली नगर अंतर्गत एक गांव की युवती ने कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके गांव में एक दांत के डॉक्टर की क्लीनिक है. मई माह में वह अपनी बहन को दिखाने गई थी. डॉक्टर ने युवती को शाम को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया. इसके बाद इसी वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. इसी दौरान गर्भ ठहर जाने पर जब उसने दबाव बनाया तो डॉक्टर ने उससे शादी कर ली.

दर्ज मुकदमे के अनुसार, धोखे से दवा देकर डॉक्टर ने युवती का गर्भपात करा दिया. इसके बाद 27 जुलाई को आरोपित डॉक्टर उसे छोड़कर भाग गया. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया और समझौता कर लिया. डॉक्टर ने खर्च के नाम पर पीड़िता को 68 हजार रुपये दिए.

पीड़िता ने अब एएसपी दिगंबर कुशवाहा को तहरीर दी है. एएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित डॉक्टर सहित चार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*