Thursday , 16 August 2018

बसंत विहार कालोनी वासियों के साथ पिछली सरकार ने विकास के नाम पर किया छलावा : कर्णदेव

Image result for छलावा

करनाल, 12 अगस्त (उदयपुर किरण). हरियाणा के खाद्य, नागरकि आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने कहा कि करनाल की बसंत विहार कालोनी सहित अन्य कालोनी वासियों के साथ पिछली सरकार ने विकास के नाम पर छलावा किया जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार द्वारा कालोनी वासियो को करोड़ों रुपये की सौगात दी है. बसंत विहार कालोनी भी विकास से अछूती नही रही है. इस कालोनी में साढे़ तीन करोड़ रुपये की लागत से बरसाती पानी के नाले का निमार्ण, साढ़े पांच करोड़ रुपये की राशि से स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था करवाई जा रही है. कॉलोनी में सीवरेज का कार्य भी अंतिम चरण में है. इस कॉलोनी में सडक़ें, बिजली, पानी इत्यादि की समुचित व्यवस्था करवाई जाएगी.

मंत्री काम्बोज रविवार को बसंत विहार में अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जन सम्पर्क अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जब वह विधायक बनकर बसंत विहार कॉलोनी में धन्यवाद के लिए आए, उस समय यहां के निवासियों ने बहुत सी समस्याओं के बारे में अवगत करवाया और कहा था कि हम पिछले कई वर्षों से नरक का जीवन जी रहे हैं, मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने उनकी समस्याओं को एक चैलेंज के रूप में लिया और मुख्यमंत्री मनोहर लाल से एक-एक करके उनका समाधान करवाया है.

इन गांवों में मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने पार्टी कार्यकर्ताओं के घर चाय पर की चर्चा

मंत्री काम्बोज ने बलड़ी में राजबीर पाल, हरिसिंह प्रजापत, रामपाल, अर्जुन कश्यप, गांव कैलाश में सतीश पोसवाल, रवि पोसवाल, गांव टीकरी में बलवान पांचाल, आत्मा राम, राममेहर पांचाल, राजेन्द्र कुमार, नवीन, पवन, भूपेंद्र गोरसी, गांव टपराना के संदीप गुप्ता, धर्मपाल सरंपच, साहब सिंह, अशोक कुमार, सुशील कुमार तथा बसंत विहार में योगेश राणा, लाला इन्द्रसेन, सुभाष शर्मा, महिन्द्र लाठर, प्रताप सिंह, विनोद सैनी, करनैल सिंह तथा धर्मपाल शर्मा के घर पार्टी कार्यकर्ताओ से चाय पर चर्चा की और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार किया.

Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*