जियो स्टूडियोज की मराठी फिल्म बाईपण भारी देवा का बॉक्स ऑफिस पर धमाका

रिश्तों का जश्न मनाने वाली जियो स्टूडियोज की हाल ही में रिलीज़ हुई मराठी फिल्म बाईपण भारी देवा ने बॉक्स-ऑफिस पर असाधारण प्रदर्शन के साथ मराठी फिल्म उद्योग में उत्साह की लहरें पैदा कर दी हैं.
केवल 10 दिनों में, फिल्म ने 26.19 करोड़ रुपये का कारोबार करके धूम मचा दी है. इतना ही नही, सिर्फ एक दिन में ₹6.10 करोड़ इतनी कमाई कर, मराठी फ़िल्म उद्योग में सबसे बड़ा कलेक्शन करनेवाली फिल्म साबित हुई है और वह भी रिलीज के दूसरे रविवार को, और तो और फिल्म के दूसरे वीकेंड की कमाई ( ₹13.50 करोड़ ) पहले हफ़्ते की कमाई (₹12.5 करोड़) से भी ज्यादा रही.
रिपोर्ट के अनुसार, जबरदस्त वर्ड-ऑफ-माउथ और फिल्म के प्रति दर्शकों के क्रेज के साथ, फिल्म का तीसरा सप्ताह भी तेजी से बढ़ने की उम्मीद है.महाराष्ट्र की सिनेमाघरों में मराठी नॉन मराठी सभी दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है.
जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, माधुरी भोसले और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित, बेला शिंदे और अजीत ब्यूर द्वारा सह-निर्माता, रोहिणी हट्टंगड़ी, वंदना गुप्ते, सुकन्या माने, शिल्पा नवलकर, सुचित्रा बांदेकर और दीपा परब जैसी एक से बढ़कर एक शानदार स्टार कास्ट के साथ, केदार शिंदे द्वारा निर्देशित यह फिल्म महाराष्ट्र के साथ साथ विदेशों में भी पसंद की जा रही है.


Posted

in

by

Tags: