मैट्रिक्स फाइट नाइट: इंतजार खत्म! आयशा श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ की सबसे बड़ी फाइट नाईट यहां है

मैट्रिक्स फाइट नाइट, फाइट के प्रशंसकों के लिए साल की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित नाईट आखिरकार आ ही गई. 11वां संस्करण पहले से कहीं ज्यादा बड़ा और बेहतर है! बड़ी नाईट से ठीक पहले, आयशा श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ और कोच एलन फेनंडेस द्वारा एक विशेष प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई. दिल्ली में फाइट नाइट से एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी.
फाइट नाईट के बारे में बात करते हुए, आयशा श्रॉफ कहती हैं, “हमने चौबीसों घंटे काम किया है और आखिरकार यह आ गया है. 11वां संस्करण बड़ा, बेहतर है और इसमें आपके लिए बहुत कुछ रखा हुआ है! मैं डिज़्नी+ हॉटस्टार पर या तो हर किसी को इसका अनुभव करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते, या यदि आप दिल्ली में हैं, तो आप 31 मार्च को शाम 6:00 बजे से तालकटोरा स्टेडियम में मुकाबलों को लाइव देख सकते हैं. यह निश्चित रूप से आपको एक एड्रेनालाईन रश देने वाला है!
कृष्णा श्रॉफ कहती हैं, “इसकी स्थापना के बाद से, हमारी एमएफएन फाइट नाइट्स का क्रेज अभी और बढ़ गया है! मेरा मानना है कि हमने एक बार फिर खुद को पीछे छोड़ दिया है और हमें आपके लिए रोमांचक मनोरंजन की नाईट पेश करने पर बेहद गर्व है!”
एलन फेनांडेस भी कहते हैं, “यह अविश्वसनीय है, भीड़ और सनक. यह निश्चित रूप से देश पर हावी हो रहा है. अपनी सीट बेल्ट बांध लें, क्योंकि यह अनुभव एक रोमांचकारी रोलरकोस्टर सवारी होने जा रहा है!”
एमएमए मैट्रिक्स, जैसा कि नाम से पता चलता है, एक वन-स्टॉप एमएमए और फिटनेस स्टूडियो है जो एक अत्याधुनिक वातावरण प्रदान करता है जो भारतीय एमएमए परिदृश्य में क्रांति ला रहा है और अपने संरक्षकों की फिटनेस और स्वास्थ्य आवश्यकताओं के साथ तालमेल बिठा रहा है. एमएमए मैट्रिक्स की कोर टीम में टाइगर श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ, आयशा श्रॉफ और कोच एलन फेनांडेस शामिल हैं. मैट्रिक्स ने आधुनिक उपकरणों के साथ-साथ तकनीकी और शारीरिक रूप से कुशल प्रशिक्षकों में भारी निवेश किया है, ताकि सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास फिटनेस दृष्टिकोण प्रदान किया जा सके जो किसी भी फाइटर या आम आदमी को अपने परिवर्तन को देखने के साथ-साथ कसरत सत्रों के साथ-साथ अपनी खुद की साप्ताहिक प्रगति भी दिखा सके. केवल अपने शरीर के वजन और वजन प्रशिक्षण का उपयोग करके बहुत ही व्यक्तिगत तरीके से डिजाइन किया गया. मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) एक पूर्ण-संपर्क मुकाबला खेल है जो ब्राज़ीलियाई जिउ-जित्सु, बॉक्सिंग, मय थाई, कराटे, कुश्ती और किकबॉक्सिंग को जोड़ती है. यह आपके शरीर को सुडौल बनाने, आत्मरक्षा तकनीक सीखने, और बहुत कुछ करने के लिए एक उत्कृष्ट कला है! एमएमए मैट्रिक्स का फिटनेस और आत्मरक्षा का शक्तिशाली संयोजन आपको मैट्रिक्स के साथ फिट होने के बहुत सारे कारण देता है.
मैट्रिक्स फाइट नाइट भारत का प्रमुख और अपनी तरह का पहला फाइट नाइट प्रमोशन है जिसने भारत भर के फाइटर्स के लिए फुल बॉडी कॉम्बैट स्पोर्ट्स एथलीटों के रूप में अपनी प्रतिभा और कौशल दिखाने के लिए एक मंच के रूप में काम किया है. एमएफएन के अब तक 10 सफल फाइट नाइट संस्करण हो चुके हैं, 11वां संस्करण 31 मार्च, 2023 को होगा.

मैट्रिक्स फाइट नाइट: इंतजार खत्म! आयशा श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ की सबसे बड़ी फाइट नाईट यहां है