Thursday , 16 August 2018

राजस्थान गौरव यात्रा 20 अगस्त को धौलपुर में

धौलपुर, 12 अगस्त (उदयपुर किरण). राजस्थान गौरव यात्रा में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की 20 अगस्त को धौलपुर जिले की यात्रा की तैयारियों को लेकर ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड ने रविवार को जिला मुख्यालय पर बैठक ली. बैठक में मुख्यमंत्री राजे की जनसभाओं समेत राजस्थान गौरव यात्रा के संबंध में विस्तार से मंथन किया गया.

राठौड ने बताया कि राजस्थान गौरव यात्रा जिले में बसेडी विधानसभा के कोटरा से प्रवेश करेगी. भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता यात्रा के साथ-साथ बाइक रैली निकालते चलेंगे. जिले के बाडी और बसेडी में 20 अगस्त को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की जनसभाएं होंगीं. राठौड ने कहा कि मुख्यमंत्री राजे को राजस्थान गौरव यात्रा के प्रथम चरण में जनता जनार्दन का जबर्दस्त स्नेह और आशीर्वाद मिला है. उनके गृह जिले की दोनों सभाएं ऐतिहासिक बनाने की जिम्मेदारी हम सब की है.

बैठक में श्रम कल्याण मंत्री जसवंत सिंह यादव, चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया, राजस्थान वक्फ विकास परिषद के चेयरमैन अब्दुल सगीर खान, यात्रा के जिला संयोजक एवं जिला प्रमुख डा. धर्मपाल सिंह,सांसद डा. मनोज राजौरिया, पूर्व जिला प्रमुख रामवती देवी, धौलपुर विधायक शोभारानी,बसेड़ी विधायक रानी सिलोटिया, भाजपा जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी, पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर,यात्रा के मीडिया संयोजक जितेन्द्र राजौरिया एवं प्रवक्ता कीर्ती राजावत समेत यात्रा से जुडे प्रकोष्ठों के पदाधिकारी,जनप्रतिनिधिगण एवं प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*