‘किसी का भाई किसी की जान’ का मोस्ट अवेटेड गाना ‘येंतम्मा’ कल होगा जारी गाने के टीजर में दिखा सलमान खान का लुंगी अवतार, क्या राम चरण भी हैं इस धमाकेदार गाने का हिस्सा?

सलमान खान ने पिछले 3 महीनों में अपनी अपकमिंग ईद 2023 रिलीज, किसी का भाई किसी की जान के गानों के जरिए दर्शकों को अलग अलग तरह के म्यूजिक का स्वाद चखाया हैं. इसकी शुरूआत सुपरस्टार ने अपने रोमांटिक सॉन्ग ‘नैयो लगदा’ के साथ की, और उसके बाद एक पंजाबी डांस नंबर बिल्ली बिल्ली जारी किया, इसके बाद फिर फॉलिंग इन लव आया और हाल में फिल्म का बठुकम्मा पेश किया गया जिसमें एक कल्चरल सॉंग की झलक दिखाई दी. लेकिन अब बाकी है फिल्म के एक और धमाकेदार गाने के सामने आने की जो एक हिंदी-तेलुगु फ्यूजन हैं. इस गाने के बोल येंतम्मा है. गाने के टीजर में दिखा सलमान खान का लुंगी अवतार, क्या राम चरण भी हैं इस धमाकेदार गाने का हिस्सा?
सोमवार को, सलमान और उनकी टीम ने येंतम्मा का टीज़र का जारी किया, जिसमें सलमान और वेंकटेश को लुंगी में देखा जा सकता हैं. इसके विजुअल्स भारत के दक्षिणी भाग से समृद्ध संस्कृति का जश्न मनाते हुए रंगों से भरे हुए हैं, लेकिन सलमान खान के तड़के के साथ.
ये डांस नंबर लोगों को फुलऑन एंटरटेनमेंट देने का वादा करता है, और जिसकी एक झलक गाने के टीजर भर में दिखाई दे गई है. इस गाने को पायल देव ने कंपोज़ किया हैं, वहीं इसे विशाल ददलानी और पायल देव ने गाया हैं और रफ्तार ने रैप किया हैं. गाने के बोल शब्बीर अहमद के हैं और कोरियोग्राफी जानी मास्टर ने की हैं.
इस गाने के टीजर के लास्ट में एक मिस्ट्री मैन को सलमान और वेंकटेश को डांस फ्लोर पर ज्वाइन करते हुए दिखाया गया है, और जिसने सभी को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कहीं ये मिस्ट्री मैन राम चरण तो नहीं. वैसे इससे पहले, हैदराबाद में फिल्म के सेट पर राम चरण को सलमान और वेंकटेश के साथ स्पॉट किए जाने की खबरें आ चुकी हैं. खबरों की माने तो येंतम्मा अपनी तरह का एक अनूठा डांस नंबर है जिसमें सलमान, वेंकटेश, पूजा हेगड़े और राम चरण हैं.
‘किसी का भाई किसी की जान’ एल्बम को हिंदी फिल्म के लिए सबसे बहुमुखी एल्बमों में से एक माना जा रहा है क्योंकि यह हर तरह के म्यूजिक ऑफर करने का वादा करता है. वहीं फिल्म का म्यूजिक पहले से ही लोकप्रिय हो चुका है और येंतम्मा के बाद जिसके आसमान छूने की उम्मीद है, जो 4 अप्रैल को रिलीज होगा.
सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस. ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी.

‘किसी का भाई किसी की जान’ का मोस्ट अवेटेड गाना ‘येंतम्मा’ कल होगा जारी गाने के टीजर में दिखा सलमान खान का लुंगी अवतार, क्या राम चरण भी हैं इस धमाकेदार गाने का हिस्सा?