Sunday , 28 November 2021
सिद्धू पर तिवारी का निशाना: ISI- पाक सेना के गठजोड़ का मोहरा है इमरान

सिद्धू पर तिवारी का निशाना: ISI- पाक सेना के गठजोड़ का मोहरा है इमरान

नई दिल्ली:पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने कथित तौर पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बड़ा भाई कहा है. अब कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने इमरान खान को लेकर सिद्धू पर तंज कसा है. शनिवार को मनीष तिवारी ने सिद्धू का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि इमरान खान किसी का भी बड़ा भाई हो सकता है लेकिन भारत के लिए वो पाकिस्तान के आईएसआई-मिलिट्री गठबंधन का हिस्सा है जो दबे पांव पंजाब में हथियारों और नशीले पदार्थों को ड्रोन के जरिए भेजता है और जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार रोजाना आतंकवादियों को.

बता दें कि करतारपुर में शनिवार को दर्शन के लिए पहुंचे सिद्धू का यहां पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल ने स्वागत किया. फूल बरसाए गए और माला पहनाई गई. करतारपुर के सीईओ ने सिद्धू का स्वागत करते हुए कहा, ‘इमरान खान की ओर से आपका स्वागत करता हूं.” इस पर सिद्धू ने कहा, ”इमरान खान मेरा बड़ा भाई है. उसने मुझे बहुत प्यार दिया है.’ सिद्धू का एक वीडियो भी सामने आया था.

उन्होंने ट्वीट किया, ”इमरान खान भले ही किसी के भाई हों, लेकिन भारत के लिए वह पाकिस्तानी तंत्र के भीतर के आईएसआई-सेना के उस गठजोड़ के मोहरा हैं जो पंजाब में ड्रोनन हथियार और मादक पदार्थ भेजता है तथा जम्मू-कश्मीर में एलओसी (वास्तविक नियंत्रण रेखा) के इस पार रोजाना आतंकवादी भेजता है.” पंजाब के आनंदपुर साहिब से लोकसभा सदस्य ने सवाल किया, ” क्या हम पुंछ के अपने सैनिकों की शहादत इतना जल्दी भूल गए?” मनीष तिवारी ने कहा कि आईएसआई और पाकिस्तानी सेना के गठजो़ड़ का एक मोहरा हैं इमरान खान.