जूलाई में आएगी वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की ‘बवाल’

प्राइम वीडियो ने जुलाई में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला की ‘बवाल’ के ग्लोबल प्रीमियर का किया एलान
प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बवाल’ के ग्लोबल प्रीमियर की घोषणा की है. साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी इस फिल्म को बहुप्रशंसित नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित किया गया हैं. इस फिल्म में वरुण धवन और जाह्नवी कपूर हैं, जो पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. यह फिल्म जुलाई में भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर दिखाई जाएगी.
मनीश मेंघानी, प्राइम वीडियो, भारत के कंटेंट लाइसेंसिंग निदेशक ने कहा है, “हमें खुशी है कि हम देश के प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक नितेश तिवारी की प्रेम भरी फिल्म ‘बवाल’ को वर्ल्डवाइड रिलीज़ के साथ 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों के दर्शकों के पास ले जाने का मौका मिला है.” उन्होंने आगे यह भी कहा है कि “बावाल’ पहली फ़िल्म है जो ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट’ की तरफ से प्राइम वीडियो पर वैश्विक रूप से प्रीमियर हो रही है. हम इस विशेष फ़िल्म के लिए ‘साजिद’ का धन्यवाद करते हैं. ‘बवाल’ एक शानदार कहानी है जिसमें वैश्विक आकर्षण है, और वरुण और जाह्नवी के खूबसूरत अभिनय से सजा है. इस भारतीय कहानी को यूरोप के माध्यम से यात्रा कराने का कमाल का मौका है. हमारा विश्वास है कि यह फ़िल्म जो भारतीय मूल में है लेकिन वैश्विक आकर्षण रखती है, इसे सिर्फ़ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में दर्शकों तक पहुंचने का हक़ है. हम प्राइम वीडियो के दर्शकों को इस सुंदर फ़िल्म का आनंद लेने के लिए बेताब हैं.”
सजिद नडियाडवाला ने कहा, “बवाल मेरे लिए एक बहुत खास फिल्म है, और यह मेरी सबसे एम्बिशयस प्रोजेक्ट्स में से एक है. इसे बनाने में मुझे बहुत खुशी मिली है. इस फिल्म का निर्देशन मेरे पसंदीदा फिल्मकार नितेश तिवारी ने किया है और वरुण और जाह्नवी ने इस फिल्म में पहली बार काम किया है. मुझे बवाल पर गर्व है, और मैं यह बहुत खुशी है कि इसकी वर्ल्डवाइड प्रीमियर प्राइम वीडियो पर जुलाई में हो रही है. मुझे इस बात का उत्साह है कि यह फिल्म सीमाओं को तोड़कर 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में एक साथ दर्शकों के पास पहुंचेगी. यह कहानी एक वर्ल्डवाइड प्रीमियर के लिए पूरी तरह से योग्य है, और मैं खुश हूँ कि मैंने प्राइम वीडियो के साथ मिलकर इसकी प्रीमियर की घोषणा की है जो एक बेहतरीन वैश्विक पहुंच रखता है.”
निर्देशक नितेश तिवारी ने कहा, “भारतीय स्थानों और यूरोपीय देशों में शूट किया गया बवाल एक दिलचस्प कहानी, ड्रामेटिक सीन और वरुण और जाह्नवी के बीच शानदार केमिस्ट्री वाली फिल्म है. प्राइम वीडियो पर वर्ल्डवाइड प्रीमियर से मुझे विश्वास है कि हम भारत और विदेशों में बवाल को दर्शकों तक पहुंचाने में कामयाब होंगे. हमने बहुत उत्साह और समर्पण से इस फिल्म को बनाया है और अब हमें दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है.”

https://www.instagram.com/p/CtqlQONy3LL/?igshid=MzRlODBiNWFlZA%3D%3D

जूलाई में आएगी वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की ‘बवाल’