अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल (हिंदी) को हिंदी फिल्मों की लिस्ट में पहला स्थान

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द रूल का क्रेज फैन्स और सिने लवर्स के बीच अपार प्रत्याशा पैदा कर रहा है. हर बीतते महीने के साथ यह फिल्म सबसे प्रतीक्षित फिल्म लिस्ट में हावी होती जा रही है, जिसने 2023 की बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है. अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर पुष्पा राज के रूप में उनके सबसे जबरदस्त अवतार को शोकेस करने वाले एक आकर्षक पोस्टर ने फिल्म को लेकर और भी उत्साह बढ़ाया. ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार ‘पुष्पा 2: द रूल’ (हिंदी) को बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों की लिस्ट में नंबर एक की पोजीशन मिल गई है.
सोशल मीडिया पर ऑरमैक्स मीडिया ने शेयर किया, “#OrmaxCinematix 15 जून, 2023 तक की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्में (केवल अगस्त 2023 के बाद रिलीज होने वाली फिल्मों पर विचार किया गया है, जिनका ट्रेलर अभी तक जारी नहीं किया गया है)”

पुष्पा 2: द रूल (हिंदी) सबसे प्रतीक्षित हिंदी फिल्मों की सूची में नंबर 1 स्थान पर है. इस लिस्ट में हेरा फेरी 3, जवान, टाइगर 3 और भूल भुलैया 3 जैसी फिल्मों का नाम भी शामिल है. सुकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म, एक मनोरंजक कहानी, हाई-ऑक्टेन एक्शन और अल्लू अर्जुन के गतिशील प्रदर्शन का वादा करती है. एक दिलचस्पस कहानी और अल्लू अर्जुन की स्टार पावर के संयोजन ने फिल्म को दर्शकों की उम्मीदों में सबसे आगे कर दिया है, जिससे यह एक उच्च प्रत्याशित परियोजना बन गई है.
पुष्पा 2 द रूल सुकुमार द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल ने अभिनय किया हैं. फिल्म को मैथरी मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है. ‘पुष्पा: द रूल’ अपनी घोषणा के बाद से सुर्खियां बटोर रही है, प्रशंसकों को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल (हिंदी) को हिंदी फिल्मों की लिस्ट में पहला स्थान