प्राइम वीडियो ने सोनी म्यूजिक के साथ ‘टीकू वेड्स शेरू’ का लव ट्रैक ‘तुमसे मिलके’ किया लॉन्च

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की आने वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ से सामने आया फिल्म का पहला रोमांटिक गाना ‘तुमसे मिलके’ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर टीकू वेड्स शेरू ने अपने ट्रेलर रिलीज के साथ ही लोगों का ध्यान भी खूब आकर्षिक किया है. अब प्राइम वीडियो और सोनी म्यूजिक एंटरटेनमेंट ने दर्शकों के लिए इस बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा का एक दिल को छू लेने वाला ट्रैक जारी किया है. इसके बोल ‘तुमसे मिलके’ है. साईं कबीर द्वारा लिखे गए इस गाने को गौरव चटर्जी ने कबीर के साथ मिलकर कंपोज किया हैं और मोहित चौहान ने इसे आवाज दी हैं.
‘तुमसे मिलके’ प्यार के सुंदर रंगों और जुनून को दर्शाता है जिसके जरिए टीकू और शेरू, दोनों यात्रा करते हैं. कह सकते है ये गाना असल मायने में फिल्म के सार की एक झलक है. इस गाने में बहुमुखी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और खूबसूरत अवनीत कौर नजर आए हैं. वहीं इस लव सॉन्ग को मोहित चौहान ने अपनी शानदार आवाज के जादू से जीवंत कर दिया है, जिसके हर एक शब्द के साथ इमोशन्स को फील किया जा सकता है.
इस गाने पर बात करते हुए सिंगर मोहित चौहान ने कहा, “इस गाने के लिए गौरव चटर्जी और साईं कबीर के साथ सहयोग करना एक बेहद खुशी की बात है. इस गाने में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की जोड़ी को खूबसूरती से पेश किया गया है. ‘तुमसे मिलके’ एक ऐसा गाना है जो आपके दिल को छू जाएगा और आपको प्यार की भावना का अनुभव कराएगा. दर्शकों को हमारे द्वारा बनाए गए जादू का अनुभव कराने के लिए मैं रोमांचित हूं.
वहीं गौरव चटर्जी कहते हैं,”‘तुमसे मिलके’ में काम करने में बहुत मजा आया. साईं कबीर के दिल को छू लेने वाले बोल और मोहित चौहान की सुकून भरी आवाज ने गाने में बहुत गहराई जोड़ दी है. हालांकि इसकी शुरुआत में यह एक खूबसूरत लव सॉन्ग की तरह लगता है लेकिन इसमें उदासी और लालसा की भावना भी है, जो इसे एक परफेक्ट रोमांटिक गाना बनाता है. टीकू वेड्स शेरू के लिए कंपोज़ करने का अनुभव शानदार रहा.”
टीकू वेड्स शेरू एक दिलकश कहानी है, जिसमें दो अलग और उमंगों से भरे किरदार है जो बॉलीवुड में कुछ बड़ा करना चाहते हैं. ये फिल्म उनके सफर को फॉलो करती है जब वो दुनियादारी में फंसे और चुनौतियों से जूझ रहें होते है. हालांकि क्या उनका रिश्ता उनके सामने आने वाली मुश्किलों के बावजूद टिका रह पाएगा? ये तो फिल्म की स्क्रीनिंग के साथ ही पता चलेगा. साई कबीर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस, मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत बैंकरोल किया हैं. इस फिल्म का प्रीमियर 23 जून को प्राइम वीडियो पर होगा.

प्राइम वीडियो ने सोनी म्यूजिक के साथ ‘टीकू वेड्स शेरू’ का लव ट्रैक ‘तुमसे मिलके’ किया लॉन्च


Posted

in

by

Tags: