‘गुम हैं किसी के प्यार में’ में स्पेशल अपीयरेंस के लिए एक्ट्रेस रेखा ने ली कितनी फीस?

स्टार प्लस का सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों खूब सुर्खियों में है. वैसे तो इस शो ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है. शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से चिपके रहने पर मजबूर कर दिया. अब ये शो वेटरेन एक्ट्रेस रेखा जी को लेकर हर तरफ छाया है, जो इसमें स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगी. इसी के साथ ये उनका चैनल और शो के साथ तीसरा सहयोग होगा. इससे पहले जब वो शो में दिखाई दी थीं तो दर्शक उनके व्यक्तित्व और उनकी एवरग्रीन ब्यूटी के दीवाने हो गए थे.
‘गुम है किसी के प्यार में’ के साथ रेखा जी का जुड़ाव शो के शुरू होने के बाद से हमेशा बहुत खास रहा हैं. सुनने में आया है कि दिग्गज अभिनेत्री ने इस सीरियल के प्रोमो में अपनी स्पेशल उपस्थिति के लिए 8 करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये तक चार्ज किए हैं. रेखा इस शो की नई कहानी पेश करती नजर आएंगी. ऐसे में अपनी स्क्रीन्स पर रेखा को फिर से देख दर्शक पूरी तरह उनमें खो से जाते है, साथ ही और जानने के लिए उनकी उत्सुक्ता भी बढ़ जाती है.
‘गुम हैं किसी के प्यार में’ का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है. यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है.

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ में स्पेशल अपीयरेंस के लिए एक्ट्रेस रेखा ने ली कितनी फीस?