राजकुमार राव को एक बार फिर मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

साल 2023 एक्टर राजकुमार राव के लिए बड़ा ही खास रहा है. जहा उन्होंने बेहतरीन परफॉरमेंस से लोगों को एंटरटेन तो किया ही. साथ ही उसके लिए कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किये. बी-टाउन के सबसे उम्दा एक्टर्स में से एक राजुकमार को उनकी फिल्म ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग के लिए एक प्रतिष्ठित अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर इन डिजिटल फ़िल्म (जूरी) के अवॉर्ड से नवाजा गया है. एक के बाद एक ऐसी ही दिल को छू लेने वाली जीत हासिल करने वाले ओमरता फेम एक्टर के फैंस को अपने फेवरेट एक्टर पर खूब नाज़ है कि वह अद्भुत कहानियों का हिस्सा बनने के साथ साथ उनमें गज़ब की परफॉरमेंस भी दे रहे हैं.
कुछ समय पहले आयी अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ में भी राजकुमार के काम की बड़ी तारीफ हुई थी. इस फ़िल्म में उनके साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में थीं.
एक्टर ने हालही में जिओ स्टूडियोज इवेंट के दौरान अपनी आगामी फिल्म स्त्री 2 की रिलीज़ डेट की घोषणा फ़िल्म की टीम के साथ एक भव्य रूप में की थी. इस साल राव के कई प्रोजेक्ट्स रिलीज़ होने वाले हैं. जिसमें मिस्टर एंड मिसेज माही, गन्स एंड गुलाब और श्रीकांत बोला की बायोपिक शामिल है. हालांकि, श्रीकांत बोला का टीजर हालही में दर्शकों के सामने रिलीज़ किया गया था.

राजकुमार राव को एक बार फिर मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड