‘सत्यप्रेम की कथा’ के नए गाने ‘सुन सजनी’ में गरबा बीट्स पर झूमते नज़र आये कार्तिक और कियारा

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी ने अपने लेटेस्ट ट्रैक सुन सजनी के साथ एक बार फिर अपना जादू बिखेरा है. ये गाना आज रिलीज हुआ है. लेकिन टीजर से गाने की झलक पाकर फैन्स पहले ही सुपर-एक्साइटेड हो गए थे. ‘सत्यप्रेम की कथा’ प्योर रोमाटिंक फिल्म है जिसकी खुमारी हर तरफ छाई हुई है. ऐसे में जहां दर्शक फिल्म के सुपर रोमांटिक गानों में सराबोर हो चुके है, वहीं मेकर्स इसे अगले स्तर तक बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. और ‘सुन सजनी’ गाने के साथ उन्होंने सभी को गरबा बीट्स पर झूमने के लिए मजबूर किया हैं.

http://bit.ly/3NFKSaf

हाल में रिलीज हुए इस गाने के टीजर में एक भव्य गरबा उत्सव गीत की झलक मिली थी. ग्रैंड सेलिब्रेशन विजुअल्स, रंगीन कैनवास, और धमाकेदार गरबा बीट्स के साथ अच्छी तरह से सजाया गया, ‘सुन सजनी’ एक ऐसा गीत है जो वास्तव में लोगों के दिलों पर राज करेगा. इस गाने में कार्तिक आर्यन को पहली बार गुजराती अवतार में डांस फ्लोर पर धूम मचाते देखा जा सकता हैं. कार्तिक के साथ कियारा भी गरबा करते हुए दिखाई दे रही हैं और गाने में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री को कोई भी मिस नहीं कर सकता है.
‘सुन सजनी’ को मीत ब्रदर्स, परंपरा टंडन और पीयूष मेहरोलिया ने गाया हैं. वहीं इस गाने का म्यूजिक मीत ब्रदर्स ने दिया हैं और गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं.
इसके अलावा फिल्म से रिलीज हुए ‘नसीब से’ और ‘आज के बाद’ और ‘गुज्जू पटाका’ गानें पहले से ही दर्शकों की प्ले लिस्ट का हिस्सा बन चुके है. अब इस लिस्ट में लेटेस्ट ट्रैक ‘सुन सजनी’ भी शुमार हो गया है.
‘सत्यप्रेम की कथा’ एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है. दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विद्वांस के साथ अपनी अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता हैं. ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

‘सत्यप्रेम की कथा’ के नए गाने ‘सुन सजनी’ में गरबा बीट्स पर झूमते नज़र आये कार्तिक और कियारा