वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ निरहुआ, आम्रपाली दुबे की कलाकंद का गाना ‘मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले’

भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार व सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की मच अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘कलाकंद’ का रोमांटिक गाना ‘मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले’ ऑडियंस के बीच आ चुका है. जिसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. इस गाने में दर्शकों को अपने कॉलेज के दिन याद आ जायेंगे. जब वो प्यार किसी से करते थे और चाहत किसी और कि रखते थे. इस गाने का फील कुछ लव ट्राइएंगल जैसे हैं, जिससे दर्शक खुद को रिलेट कर पाएंगे. एक बार फिर से दर्शक निरहुआ और अम्रपाली की जोड़ी को देखकर हैप्पी हो गए हैं. इसका वीडियो बहुत शानदार फिल्माया गया है. गाने की वीडियो में जहां निरहुआ अपने मोबाइल के सामने एक वीडियो बनाते हुए माइक पर गाना गा रहे हैं, वही दूसरी तरफ नीलम गिरी बिस्तर पर मोबाइल को देखकर यह से वह हो रही है, तो तीसरी ओर आम्रपाली दुबे मोबाइल में देखकर मुस्का रही है. गाने में निरहुआ ने ऑरेंज कलर की टी शर्ट और सफेद रंग का जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें वे बहुत ही में हैंडसम हंक लग रहे हैं. गाने के वीडियो में निरहुआ से कहते नजर आ रहे हैं कि मिलल भी चाही ले…पास भी ना जाईल ले…पहली नजर में एकहु खास भइल बा…दिलवा तुहि चोरी करकहूं हो…. एहसास भइल बा…. वाकई यह गाना देखने और सुनने में बहुत ही प्यारा लग रहा है. गाने में सभी के एक्सप्रेशन बहुत ही सुंदर लग रहा हैं. एक बार आप भी देखिए यह सांग.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी रिलीज हुआ फ़िल्म कलाकंद का ‘मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले’ गाने को सिंगर सुगम सिंह ने गाया हैं. इसके गीतकार लवली पुजारा, संगीतकार आर्या शर्मा हैं.

आपको बता दें कि  फिल्म ‘कलाकंद’ को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेट मिल चुका है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी सराहना मिली है और काफी पसंद भी किया गया है.

बता दें कि फिल्म का नाम जितना यूनिक है उतनी ही यूनिक इसकी कहानी है. क्योंकि दर्शकों को फिल्म में कॉमेडी, रोमांस और लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है. वहीं फिल्म में कई ऐसी घटनाएं है जो दर्शकों को कभी हँसने पर तो कभी रोने पर मजबूर कर देंगी, लेकिन इस बात की गारंटी है कि आप फिल्म को एक पल के लिए भी देखना बंद नहीं करेंगे. फिल्म मनोरंजन से भरपूर है. बता दें कि यह एक पारिवारिक फिल्म होगी, जिसमें इमोशन, मस्ती और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलेगा.

वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी ‘कलाकंद’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं. वही कलाकंद’ की कहानीकार और निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. फिल्म का दिल को छू लेने वाला संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया हैं. वही इसके डीओपी माही शेरला हैं. फिल्म का प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है. फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में हैं. इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुई हैं, जिसमें सोनभद्र के आम जनता का भी भरपूर सहयोग मिला है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हुआ निरहुआ, आम्रपाली दुबे की कलाकंद का गाना ‘मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले’