पंजाबी गाना ‘Kudi Mainu Kendi’ ने रिलीज के साथ मचाया धमाल, Traxeon और रैपर avin के साथ DJ Himanshu Mishra एक्टिंग करते आए नजर

भारतीय म्यूजिक वर्ल्ड में GrooveNexus Records ने अपने अनोखे और मजेदार कंटेन्ट वाले गाने से धूम मचा दी है. उनके गाने युवाओं को केंद्रित होते हैं, जिससे गाने को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. इसी क्रम में ग्रूवनेक्सस रिकॉर्ड्स जॉय और एक्साइट्मेंट से भरपूर एक पंजाबी गाना ‘कुड़ी मैनू केंदी’ रिलीज किया है, जिसने रिलीज के बाद से ही धूम मचा दी है. GrooveNexus Records म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से सिंगर ट्रासेन (traxeon) का नया गाना ‘कुड़ी मेनू कहन्दी’ रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों ने हाथोंहाथ उठा लिया है. गाने को सिंगर ट्रासेन (traxeon) ने अपनी मधुर आवाज में गाया है वही इसमें रैप अविन ने किया हैं. गाने में एक पब के अंदर डीजे हिमांशु मिश्रा और एविन नजर आ रहे है. जो अभिनेत्री शैफाली देखकर मनमोहित हो जाते है. उसके बाद दोनों ये गाना शुरू करते है पूरे गाने में शैफाली इन्हें भाव नहीं देती हैं. लेकिन गाने में इन तीनों की ताकड़ी गज़ब का माहौल बना रही है.

गाना ‘कुड़ी मैनू केंदी’ युवा, प्यार और लापरवाह क्षणों का जश्न मनाता गाना है. चाहे आप किसी पार्टी में हों या सिर्फ संगीत का आनंद लेना चाह रहे हों, तो यह ट्रैक खुशी और उत्साह के साथ आपका मूड सेट करने के लिए काफी है. इस वायरल पंजाबी हिट गाने को देखने से न चूकें, क्योंकि एक बार देख लिया तो आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे. वॉल्यूम बढ़ा कर गाना ‘कुड़ी मैनू केंदी’ को सुने जो और खुद को लय और खुशी की दुनिया में ले जाने दें. साथ ही इस गाने को अपने अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें. यह गाना आपको संगीत की एक मनोरम यात्रा पर ले जाएगी.

आपको बता दें कि GrooveNexus Records के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज इस गाने के सिंगर ट्रैक्सन, रैपर एविन और गीतकार एविन हैं. इसकी रचना एविन और ट्रैक्सियन ने की है. संगीतकार ट्रैक्सियन हैं. गिटार रिदम कॉर्ड्स (मुकुल) और मिक्स एंड मास्टर ट्रैक्सियन हैं. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में शैफाली, डीजे हिमांशु मिश्रा, ट्रैक्सन और एविन नजर आ रहे हैं. निर्देशक दिशांत अग्रवाल और निर्माता ग्रूवनेक्सस रिकॉर्ड्स हैं. डीओपी अभिषेक और लकी हैं. मॉडल तमारा, इंगा, सना, रितिका, सोनाली, बिपाशा, पीहू, सानिया, शैफाली, रितु, आशा हैं.

पंजाबी गाना ‘Kudi Mainu Kendi’ ने रिलीज के साथ मचाया धमाल, Traxeon और रैपर avin के साथ DJ Himanshu Mishra एक्टिंग करते आए नजर