Thursday , 16 August 2018

विभिन्न समस्याओं को लेकर सीएम को सौंपे ज्ञापन

गुना, 12 अगस्त (उदयपुर किरण). मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रविवार को गुना आगमन पर अलग-अलग संगठनों ने उन्हें विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपे. छात्र संगठन डीएसओ ने जहां कॉलेज में प्रवेश के लिए सीटें बढ़ाने की मांग रखी तो वहीं एनएफएल से निकाले गए मजदूरों ने वापस काम पर रखे जाने की गुहार लगाई.

विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों ने एकत्रित होकर शहर में सवा करोड़ की चोरी के मामले में ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में बताया गया कि दलवी कॉलोनी में ठेकेदार अरविंद गुप्ता के यहां से 31 जुलाई को दिन दहाड़े चोर सवा करोड़ रुपए के माल पर हाथ साफ कर गए थे. अभी तक पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पाई है. जिसके कारण लोगों में आक्रोश है. इस मौके पर अग्रवाल, जैन, सोनी, वैश्य, मानस, ब्राह्मण, रघुवंशी, राजपूत ठाकुर, श्रीवास्तव, यादव, धाकड़, लोधा, राठौर, मुस्लिम, सेन, बोहरा, क्षत्रीय, कायस्थ समाज, रजक समाज सहित अजाक्स, कर्मचारी संघ कांग्रेस, संयुक्त मोर्चा, उपभोक्ता कांग्रेस, गुना बार एसोसिएशन, अपाक्स, शिक्षक कांग्रेस, व्यापारिक एसोसिएशन, व्यापारी एसोसिएशन पुरानी गल्ला मंडी, लायंस क्लब, सन राइज क्लब, हेरीटेज क्लब, बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर्स, रोटरी क्लब, जिला उद्योग संघ सहित अन्य संगठन उपस्थित रहे.

वहीं, एनएफएल के ठेकेदार और प्रबंधन की मिलीभगत से 97 मजदूरों को काम से हटाया गया है. इसके विरोध में में एनएफएल मजदूर संघर्ष समिति के तत्वाधान में नरेन्द्र भदौरिया के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपकर मजदूरों को वापस रखने की मांग की. इस दौरान भूखे लगी है रोटी दो नारे भी लगाए गए. डीएसओ ने मांग की कि महाविद्यालयों में सीटें बढ़ाकर वंचित विद्यार्थियों को प्रवेश दिलाया जाए. गुरूजी संघर्ष समिति ने सीएम को उनकी घोषणा याद दिलाते हुए वरिष्ठता क्रम के आदेश जारी करने की मांग की.

Report By Udaipur Kiran

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*